Monday, July 8, 2019

ओवैसी का बड़ा बयान कहां संधियों की बातें यूनाइटेड नेशन तक पहुंची।

असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान कहां संधियों की बातें यूनाइटेड नेशन तक पहुंची।
देश में दिन-ब-दिन मॉब लिंचिंग की घटनाएं बढ़ती जा रही है इस घटना में दलित और मुसलमान को टारगेट किया जा रहा है खास करके माइनॉरिटी स्कोर कभी धर्म के नाम पर कभी जाति के नाम पर और सभी गौ मांस खाने के नाम पर उन्हें पीट-पीटकर मार दिया जा रहा है कभी जय श्रीराम के नारे लगवाए जा रहे हैं और पीट-पीटकर हत्या कर दी जा रही है जैसे अभी कुछ दिन पहले झारखंड के सरायकेला खरसावां डिस्ट्रिक्ट में तबरेज अंसारी की हत्या कर दी गई।
ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख (Assaduddin owaisi) असदुद्दीन ओवैसी और हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने कहा है कि संजीव ने ऐसे कारनामे कर रखे हैं कि आज संयुक्त राष्ट्र में भी उनकी चर्चा हो रही है असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार को भी घेरे में लिया पर सवाल उठाए सरकार पर।
असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर कहां की शाबाश संगीत मोगली चर्च अपने-अपने आमानवीय कारणों के कारण भारत के सम्मान को ठेस पहुंचा है जिसका जिक्र संयुक्त राष्ट्र में भी किया जा रहा है स्कॉटलैंड के जज ने बिल्कुल ठीक कहा है यह संविधान की रिमझिम है जो बेहद शर्मनाक है।
आगे ओवैसी ने (modi) मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा कि मोदी सरकार देश की इकोनॉमी को 5 ट्रिलियन डॉलर तक पहुंचाना चाहती है वह भी तब जब नफरत को संवैधानिक रूप दिया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment