Saturday, March 16, 2019

सद्दाम हुसैन ने क्या कहा था मरते समय

सद्दाम हुसैन ने क्या कहा था मरते समय जिसकी वजह से आज पूरे मुसलमान भुगत रहे हैं।
आज जिधर देखो उधर ही मुसलमानों पर परेशानियां आ रही है चाहे वह सीरिया में हो चाहे वह गाजा में हो चाहे वह बर्मा के मुसलमानों पर हो इस्लामी देशों में तो मुसीबत है लेकिन गैर इस्लामी देशों में जो मुसलमान रह रहे हैं उन पर भी मुसीबत आ रही है यहां तक कि उन्हें अपनी जान तक गवानी पड़ रही है । शहीद सद्दाम हुसैन उन्होंने अपने मरते समय कहा था कि इस्लामी दुनिया को मुत्तहिद होना पड़ेगा नहीं तो सारे इस्लामी देशों को खून से नहाना पड़ेगा और कोई भी इस्लामी देशों ने इस पर तवज्जो नहीं दिया आज सारे इस्लामी देशों को भुगतना पड़ रहा है ।
सीरिया पर बम बरसाए जा रहे हैं कोई इस पर नहीं खड़ा हो रहा है ना तो इस पर कोई मीडिया बोलती है ना तो यूनाइटेड नेशन और ह्यूमन राइट्स यह सब सिर्फ दिखावा है मुसलमानों के लिए कुछ भी नहीं ।
सीरिया पर बम बरसाए जारी लेकिन कोई भी इस पर सवाल नहीं खड़ा करता क्योंकि यह मुसलमान है मुसलमानों को मुत्तहिद होना पड़ेगा अगर उन्हें इस्लामी दुनिया में और पूरे दुनिया में अपनी पहचान बनाकर रखनी है नहीं तो इसी तरह आज सीरिया पर है तो कल किसी और देश पर ।
सारे मुसलमानों के उपर जुल्म ढाए जाएंगे अभी भी वक्त है सारे मुसलमानों को एक होना पड़ेगा और उसका डटकर मुकाबला करना पड़ेगा।

No comments:

Post a Comment